फेस मास्क धोने के लिए फिनोली..

FINOLEE for washing face masks..

फिनोली का उत्पादन करने के लिए उपयोग की जाने वाली प्राकृतिक सामग्री किसी के मुंह के आसपास की त्वचा को जलन से मुक्त रखने में मदद करती है...

ऐसा लगता है कि कोरोना वायरस महामारी ख़त्म होने के बाद भी सार्वजनिक स्थानों पर फेस मास्क की आवश्यकता होगी। इस तथ्य को ध्यान में रखते हुए कि उच्च गुणवत्ता वाले पुन: प्रयोज्य कपड़े के मास्क अन्य पोशाकों के साथ-साथ किसी की दिनचर्या में भी शामिल होंगे। इस नई सामान्य स्थिति के साथ, पुन: प्रयोज्य मास्क को ठीक से साफ करना बेहद महत्वपूर्ण हो गया है।

हमारा उत्पाद FINOLEE एक कपड़े (फेस मास्क) को साफ करने का एक शानदार विकल्प प्रदान करता है जो लगातार आपके मुंह को ढकता है। नियमित डिटर्जेंट या खतरनाक रसायनों का उपयोग करके निर्मित कपड़े धोने वाले तरल से फेस मास्क साफ करने से आपके स्वास्थ्य पर प्रतिकूल प्रभाव पड़ेगा।

FINOLEE लॉन्ड्री लिक्विड रसायन मुक्त है और प्रयुक्त पौधे आधारित बायो-सर्फैक्टेंट और बायो-एंजाइम का उत्पादन करता है। बाजार में विभिन्न ब्रांडों के तहत उपलब्ध कपड़े धोने के तरल पदार्थ और डिटर्जेंट की बहुतायत के विपरीत, FINOLEE कपड़े धोने का तरल पूरी तरह से प्राकृतिक अवयवों का उपयोग करके बनाया गया है। यह किसी की त्वचा के लिए हानिकारक नहीं है। विशेष रूप से फेस मास्क के मामले में, FINOLEE का उपयोग बेहद महत्वपूर्ण है क्योंकि पूरे दिन फेस मास्क पहनने के बाद, इसे वही टीएलसी (टेंडर लविंग केयर) देना सुनिश्चित करें जो आपके अलमारी में किसी अन्य कपड़े को देता है।

विशेषज्ञों के अनुसार, फेस कवरिंग या फेस मास्क को सही तरीके से हटाना और इस्तेमाल किए गए फेस मास्क को संभालने/छूने के बाद हाथ धोना महत्वपूर्ण है। यहां तक ​​कि स्वास्थ्य और मानव सेवा विभाग (डीएचएचएस) की संयुक्त राज्य अमेरिका की सार्वजनिक स्वास्थ्य सेवा, जिसे रोग नियंत्रण और रोकथाम केंद्र भी कहा जाता है, ने सिफारिश की है कि सीओवीआईडी ​​​​के प्रसार को रोकने के लिए कपड़े के फेस मास्क और कवरिंग को प्रत्येक उपयोग के बाद धोया और साफ किया जाना चाहिए। -19.

फेस मास्क और कवरिंग की प्रभावी धुलाई के लिए फिनोली लिक्विड की आसान मार्गदर्शिका:

FINOLEE का उपयोग करके हाथ धोना

  • मास्क धोने से पहले, उस सिंक या बाल्टी को साफ करें जिसे आप उपयोग करने की योजना बना रहे हैं और सुनिश्चित करें कि इसमें कोई भी उत्पाद शेष नहीं है।
  • कंटेनर को गर्म पानी से भरें. मास्क लगाने से पहले बेसिन को भरना महत्वपूर्ण है क्योंकि कपड़े पर पानी बहने से कपड़ा खिंच सकता है।
  • इसमें FINOLEE लिक्विड मिलाएं। फिर मास्क को गर्म पानी में धो लें। मास्क को गर्म पानी में अच्छी तरह से धो लें और सुनिश्चित करें कि इसे ऐसे क्षेत्र में छोड़ दिया जाए जहां यह अगले उपयोग से पहले पूरी तरह से सूख जाए। FINOLEE गैर-परेशान करने वाला, सभी कपड़ों के लिए सुरक्षित है। रसायन आधारित कपड़े धोने की सफाई सामग्री के मामले में, फेस मास्क धोने के बाद भी, इसके अवशेष आपके मुंह के आसपास की त्वचा को नुकसान पहुंचा सकते हैं। चूँकि FINOLEE प्राकृतिक अवयवों का उपयोग करके निर्मित होता है, इसलिए इसके अवशेष मानव त्वचा के लिए हानिकारक नहीं होते हैं
  • अतिरिक्त पानी निकालने के लिए मास्क को निचोड़ें
  • अगले उपयोग से पहले मास्क को पूरी तरह सूखने के लिए लटका दें।

मशीन से धुलाई:

  • वॉशिंग मशीन में FINOLEE लिक्विड डालें
  • फेस मास्क को वॉशिंग मशीन में रखें। फेस मास्क को आपकी नियमित लॉन्ड्री से धोया जा सकता है, जिससे पानी और ऊर्जा की बचत होती है।
  • चक्र प्रारंभ करें. सबसे उपयुक्त गर्म पानी का उपयोग करें जो कीटाणुओं को मारने में मदद करता है।
  • मास्क को उच्चतम उपयुक्त ताप पर ड्रायर में सुखाएं या सीधे धूप में सूखने के लिए लटका दें। सुनिश्चित करें कि अगले उपयोग से पहले वे पूरी तरह सूखे हों।
  • सूखे मास्क को तब तक साफ, ढकी हुई जगह पर रखें जब तक आप उनका उपयोग नहीं करना चाहते। हैप्पी फिनोली वॉशिंग!

पुरानी पोस्ट नई पोस्ट